Jio Partner Central

Jio Partner Central: संचार और सहयोग के लिए Partner के Central Single स्टॉप प्लेटफॉर्म पर आपका स्वागत है। Jio Digital Technology में नवीनतम products, offers और promotions पर अपडेट प्राप्त करें। उत्प्रेरक जो products और services की उपलब्धता को इंगित करने के लिए पर्याप्त width, depth और stock की सीमा के साथ sales और retail outlets को सक्षम करता है।
Jio Partner Central, jio ess sso login, jio central.jio connect, jio sso login partner central, jio central ess, jio central ess login, jiocentral.jio connect, Jio Partner Central app,
Jio Partner Central


How to Become a Distributor?

1. Jio वितरक बनने के लिए पार्टी को वर्तमान में प्रसिद्ध Brand के साथ वितरण व्यवसाय करना चाहिए और JIO के साथ business करने के लिए पर्याप्त बुनियादी ढांचा होना चाहिए।

2. इच्छुक फर्म के पास JIO के साथ व्यापार करने के लिए बुनियादी ढांचे और वित्त का वांछित स्तर होना चाहिए।
3. वितरक के पास बाजार में वांछित इक्विटी होनी चाहिए और खुदरा विक्रेताओं के साथ अच्छे संबंध होने चाहिए।

4. स्थानीय बिक्री टीम को आरडीएस / वितरक के ऑनबोर्डिंग मानदंडों के अनुसार वितरक को मंजूरी देनी चाहिए।

How to Become a Preferred Retailer?

1. कोई भी outlet एक पसंदीदा Retailers बन सकता है जो device या कनेक्टिविटी बेच रहा है, इन outlet को एक Town/ JC / इलाके में खुदरा विक्रेताओं को बेचना चाहिए जो अपने ग्राहकों को पूर्ण smartphone समाधान और सेवा प्रदान करना चाहते हैं।

2. खुदरा outlet के पास उपभोक्ता के साथ लेनदेन के लिए भौतिक स्थान होना चाहिए और JIO business करने के लिए तैयार होना चाहिए।
3. ये key retail stores उपभोक्ता के लिए towns/cities के लिए गंतव्य store होने चाहिए और उपभोक्ताओं के अच्छे निष्ठावान आधार होने चाहिए, जिनके पास व्यस्तता स्तर हो।

4. पसंदीदा retailer बनने के लिए retailer को संबंधित JC Manager से संपर्क करना चाहिए।

5. Brand के साथ काम करते समय पसंदीदा retailer को लागू होने वाली विभिन्न सरकारी वैधानिक आवश्यकता का पालन करना चाहिए।

How to Become A Retailer?

1. स्मार्टफोन और कनेक्टिविटी व्यवसाय से संबंधित कोई भी आउटलेट योग्य होगा और Jio व्यवसाय से संबंधित एक रिटेलर बन सकता है।

2. एक रिटेलर बनने के लिए उसे उपभोक्ता और ब्रांड की आवश्यकता के अनुसार उत्पादों और सेवाओं का एक गुलदस्ता स्टॉक और बेचना चाहिए।

3. रिटेल आउटलेट रिटेलर के रूप में होना चाहिए और ब्रांड के साथ लेनदेन करने के लिए एक वैध PRM कोड / रिटेलर कोड होना चाहिए।
4. खुदरा आउटलेट के पास उपभोक्ता के साथ लेनदेन के लिए भौतिक स्थान होना चाहिए और JIO व्यवसाय करने के लिए तैयार होना चाहिए।

5. रिटेलर बनने के लिए रिटेलर को ब्रांड / ट्रेड के अनुसार निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए जो रिटेलर के अनुसार लागू हो।

6. ब्रांड के साथ काम करते समय खुदरा विक्रेता को लागू होने वाली विभिन्न सरकारी वैधानिक आवश्यकता का पालन करना चाहिए।

7. रिटेल आउटलेट को रिटेलर के रूप में नामांकन के लिए जेसी मैनेजर से संपर्क करना होगा।


No comments:

Post a comment